Jatram Home

abhay deol wife – net worth – letest movie – girlfriend

abhay deol

अभय देओल: नेट वर्थ एंड कार। अनुमानित शुद्ध मूल्य 16 मिलियन डॉलर (1,18,34,40,000.00 रूपये) एक अरब 18 करोड़ 34 लाख 40 हजार रूपये |

सालाना कमाई के साथ, Abhay Deol एक आरामदायक जीवन जीता है। अभय प्रति फिल्म 2-4 करोड़ रुपये लेता है |

वह फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के भतीजे हैं, और एशा देओल, अहाना देओल, बॉबी देओल और सनी देओल के चचेरे भाई हैं।

abhay deol

अभय देओल ने रेडिफ के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि वह अपने पिता की वजह से अभिनय में नहीं है, बल्कि इसलिए कि वह स्कूल time से थिएटर में शामिल था।

Abhay Deol की Age 42 years है जबकि उनकी जन्मतिथि  15 March 1976 की है | उनका जन्म धर्मेन्द्र के भाई Ajit Deol के घर हुआ है |  उनकी माता , Usha Deol है |

शबीर बॉक्सवाला लॉस एंजिल्स स्थित निर्माता प्रशांत शाह के साथ अभय देओल अभिनीत एक और फिल्म का बैंकरोल कर रहे हैं।

एक स्रोत कहते हैं, “यह एक खेल आधारित फिल्म है जिसे जंगल क्राई कहा जाता है। अभय देओल भुवनेश्वर में स्थित एक वास्तविक जीवन वाले कोच रुद्राक्ष जेना की भूमिका निभाते हैं।

2007 में लंदन में इंटरनेशनल स्कूल रग्बी टूर्नामेंट में abhay deol ने अंडर -14 टीम की जीत का नेतृत्व किया था।

फिल्म शुरू में अभिषेक बच्चन को दी गई थी, लेकिन उनके साथ बातचीत पूरी नहीं हुई थी। बाद में, अभय को शामिल कर दिया गया।”

फिल्म के लिए तैयारी करते समय अभिनेता Abhay Deol खेल सीखने में व्यस्त रहा है। सूत्र कहते हैं, “टीम ओडिशा में प्रेरणादायक मानव ड्रामा को शूट करेगी।

Abhay Deol

यह एक महीने के भीतर जमीन पर जाने की उम्मीद है। “हम सुनेंगे कि फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी |

कुछ समय पहले, अभिनेता abhay deol ने जंगल क्रो नामक एक फिल्म बनाने के लिए निर्देशक सागर बल्लारी के साथ सहयोग करने का फैसला किया, लेकिन वित्तीय कारणों ने परियोजना को रोक दिया।

अब, ऐसा लगता है कि उनकी नजर में आशा है। यह बताया गया है कि निर्माता प्रशांत शाह, जो अमेरिकी आधारित बैनर बॉलीवुड हॉलीवुड प्रोडक्शंस चलाते हैं, प्रोजेक्टर अजय शाह और हिमांशु गांधी से परियोजना को लेने पर उत्सुक हैं।

एक trade source कहता है, “मूल निर्माता फिल्म को रोल करने में असमर्थ थे, यही कारण है कि इसके लिए US-based company ने कदम बढ़ाया है।

फिल्म का नाम बदलकर जंगल क्राय रखा जा रहा है, और यह जल्द ही सिनेमाघरों में आ जाएगा।

script शुभो दीप पॉल द्वारा लिखी गई है, और अभय देओल इसके बारे में बहुत ही ज्यादा gung-ho हो रहे है। ”

सागर बल्लेरी ने 2007 में Bheja Fry के साथ एक प्रभावशाली शुरुआत की, लेकिन उनकी अगली फिल्मों – Kachha Limboo, Bheja Fry 2 और Hum Tum Aur Shabana – अपना सफल निशान बनाने में नाकाम रहे।

हो सकता है कि जंगल क्राई आखिरकार उसे वो सब कुछ वापस दे दे और अभय देओल को भी कुछ खुश करे।

इस बीच, प्रशांत शाह जो कभी अतीत में Bang Bang और My Name Is Khan जैसी हिट फिल्मों से जुड़े रहे हैं।

Abhay Deol and Patralekhaa starrer ‘Nanu Ki Jaanu

Abhay Deol

demand platform ZEE5 पर भारत का दूसरा सबसे बड़ा डिजिटल वीडियो लगातार सप्ताह के नवीनतम फिल्म सप्ताह के डिजिटल प्रीमियर के साथ श्रोताओं की उम्मीदों को जोरदार तौर से स्थापित कर रहा है।

अपनी सामग्री लाइब्रेरी को आगे बढ़ाने के लिए, ज़ीई 5 अब ऑडियंस को छेड़छाड़ करने के लिए 18 अक्टूबर को Bollywood Abhay Deol and Patralekhaa starrer horror comedy Nanu Ki Jaanu को डिजिटल रूप से प्रीमियर करने के लिए तैयार है।

फराज हैदर द्वारा लिखित और निर्देशित, नानू की जानू एक विचित्र डरावनी कॉमेडी है। अभय देओल और पतरलेखा जोरदार कामेडी के साथ चुने गए, यह एक विचित्र फिल्म है जिसमें प्रतिभा के पल हैं।

यह कहानी एक दिल्ली भूमि माफिया एजेंट, नानू (अभय देओल) के बारे में है, जो अपने निजी और कामकाजी जीवन में समस्याओं का सामना कर रहे हैं क्योंकि एक अवांछित व्यक्ति एक नये फ्लैट में रहता है जिसे वह निकालना चाहता है।

abhay deol

दोस्तों क्या आपको पता हैं इतना कामयाब इन्सान होकर भी अभय देओल अभी तक अनमेरिड है रिपोर्ट के मुताबिक उनका Preeti Desai (Model, Actress) से प्रेम चल रहा है |

abhay deol wife – net worth – letest movie – girlfriend

preeti desai

Preeti Desai  29 सितंबर 1984 (34 वर्ष की आयु), मिडल्सब्रू, यूनाइटेड किंगडम के एक भारतीय गुजराती मूल के ब्राह्मण परिवार से है जबकि abhay deol पंजाब के एक जाट परिवार से |
प्रीती की हाइट: 1.73 मीटर
माता-पिता: जितेंद्र देसाई, हेमलाता देसाई
भाई बहन: अंजली देसाई

प्रीती देसाई एक ब्रिटिश अभिनेत्री, मॉडल और पूर्व मिस ग्रेट ब्रिटेन है। उन्होंने कभी भी खिताब जीतने के लिए भारतीय मूल की पहली महिला बनकर इतिहास बना दिया।

देसाई को 2011 में टाइम की 50 सबसे वांछनीय महिलाओं और पीपुल्स मैगज़ीन के 50 सबसे खूबसूरत लोगों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

एस्क्वायर पत्रिका ने देसाई को ‘ए वुमन वी लव’ के रूप में दिखाया और लिखा “प्रीती देसाई के बारे में आपको जो पहली चीज दिखाई देती है वह उसके स्लंकी लंबे पैर, मॉडल शारीरिक और विशाल डोई जैसी भूरे रंग की आंखें हैं।

Miss Great Britain (2006–2007)

प्रीती देसाई को मिस क्लीवलैंड का ताज पहनाया गया था और फिर 2007 में मिस ग्रेट ब्रिटेन जीतने के लिए चला गया। एक ब्रिटिश भारतीय, वह खिताब जीतने के लिए भारतीय विरासत की पहली महिला थीं।

पिछले विजेता को अयोग्य घोषित करने के बाद उन्हें मिस ग्रेट ब्रिटेन का ताज पहनाया गया और देश ने उन्हें विजेता के रूप में लेने के लिए वोट दिया।

Preeti Desai

preeti देसाई ऑन स्क्रीन कई बार टॉप लेस (आधी नंगी )  हुई है, इसके अलावा वो किंगफिशर के विज्ञापन के लिए भी कई बार अपने कपडे उतार चुकी है |

उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी लड़कियों में से एक माना गया है, उनके पीछे अनेक हस्तियाँ थी पर यह सेब अभय देओल की झोली में गिरी है |

देसाई ग्रेट ब्रिटेन के राजदूत के रूप में अपनी भूमिका निभाने के लिए इंग्लैंड के उत्तर पूर्व से लंदन चले गए।

देसाई ने माइंड और केयरर्स वीक जैसे संगठनों का समर्थन किया, जो उन्हें तत्कालीन प्रधानमंत्री गॉर्डन ब्राउन के साथ चाय के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर ले गए |

दान के काम को उजागर करने के लिए सदन में सांसदों को समर्थन देने के लिए काम किया है |

abhay deol wife – net worth – letest movie – girlfriend

Randhir Deswal

Hi, I am Randhir Singh a Solo Travel Blogger form Rohtak Haryana. I am a writer of Lyrics and Quotes.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *